This blog contains links from different blogs, sites & forums. Blog will be updated daily. I am only sorting it & posting it for convenience of the people & saving their time. If anyone has an objection for the contents of this site kindly mail us & we shall remove it immediately blogwalla@gmail.com


Tuesday, April 22, 2008

Ten Funny SMS

1) Difference between wife & saali?saali pension,wife tension, saali yummy, wife
vehmi saali cool wife fool saali is fresh cake,wife-Earth Quak


2) SANTA comes to school with 1 black and 1 white shoe.
Teacher - Go home and change.
SANTA- sir, ghar me bhi ek black aur white hi hai.

3) Marwadi sms:Jab BAGA me BAHAR awegi,tab hmare SMS ki BARSAT awegi,tanhaiya to
thari dur ho jawegi par hmaro BIL bhrawa kai thari sasu awegi.


4) Mausam mast hai,mahol jabardest hai.apne kam me sub vyast hai.socha phone
karke do pyari baate kare,pata chala,is root ki sabhi line vyast hai...


5) Sweetest Excuse:A kid gets 0 mark in a paper. Father angrily says what is
this? Kid replies:teacher ke pas STAR khatam ho gaye to PLANET dene shuru kar
diye..!


6) Jab tak hum jiya karenge, tujhe yaad kiya karenge. Mar bhi gaye to kya 'DON'T
CRY' YAMRAAJ ke mob. se SMS kiya karenge.


7) Premika-Tum bas apne kaam me lage rehte ho..Meri koi parwah nahi hai tumhe!!
Sardar Premi-Oye,Pyar karne wale kisi ki parwah nahi karte!!!!


8 ) Boy : your slippers look nice! Girl :if u continue talking like this,my
slippers will come 2 my hands! Boy:oh..then ur skirt is also nice..


9) Ai Khuda aaj barsaat ho jaye,kam se kam ek katori paani bhar jaye,jo SMS nehi
karte ho,uska mobile us me dub jaaye.
Na rahega phone,na bajegi tone!!



10) Mujhe pyaar huya,

Meri shaadi huyi,

Bibi ghar me aayi,

Ghar swarg ho gaya.
aur
Mai.... SWARGAWASI ho gaya.

No comments: